There was no attack on rakhi birla’s car, car glass was broken by ball

News in Hindi:  नई दिल्ली [जासं]। मंगोलपुरी इलाके में रविवार शाम दिल्ली सरकार की महिला व बाल विकास राखी बिड़ला की कार पर हमला नहीं हुआ था, बल्कि क्रिकेट खेल रहे बच्चों की गेंद शीशे पर लगी थी।

घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे और वही बॉल राखी बिड़ला की कार के शीशे पर जा लगी और वह क्षतिग्रस्त हो गई। उन पर कोई हमला नहीं हुआ है। वह झूठ बोल रही हैं। चश्मदीद ने बताया कि इसे लेकर बच्चों ने मंत्री से माफी भी मांगी, लेकिन उन्होंने थाने में एफआइआर दर्ज करा दी। उधर, इस मामले में राखी का कहना है कि उनसे किसी बच्चे ने माफी नहीं मांगी।

राखी ने मंगोलपुरी थाने में दर्ज शिकायत में कहा है कि वह शाम करीब छह बजे मंगोलपुरी के आर ब्लॉक स्थित संतोषी माता मंदिर परिसर में आयोजित स्वागत समारोह में भाग लेने गई थीं। समारोह के समापन के बाद वह अपने समर्थकों के साथ कार में सवार हुई। कार उनके किसी समर्थक की थी। कार के आसपास उनके समर्थक भी खड़े थे। तभी अचानक एक भारी वस्तु पीछे से कार पर आकर लगी। इससे कार का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया।

मंत्री राखी ने बताया कि वह मामले को ज्यादा तूल नहीं देना चाहती थीं। उन्होंने पहले अपनी पार्टी मुख्यालय को मामले की जानकारी दी। वहां से थाने में शिकायत करने की सलाह दी गई। इसके बाद उन्होंने शिकायत दर्ज कराई है। बता दें कि दिल्ली सरकार में शामिल आप मंत्रियों ने पुलिस सुरक्षा लेने से मना कर दिया है। घटना के समय भी राखी के साथ कोई सुरक्षाकर्मी साथ में नहीं था।

Source-  Hindi News

Related     नहीं चाहते थे राखी बिड़ला दुनिया में भी आए

पढ़ें : सर्द रात की तकलीफ को करीब से देखने निकले मंत्री

Enhanced by Zemanta
Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s