Is katrina joining salman khan’s company

News in Hindi: मुंबई। सलमान खान की संगत का कट्रीना कैफ पर गहरा असर पड़ा है। वे सलमान की तरह दूसरों के हित के लिए भी सोचने लगी हैं। चर्चा है कि कट्रीना की आजकल यशराज घराने में तूती बज रही है। अमूमन उनकी हर बात पर गौर किया जाता है। उनकी ख्वाहिशों को पूरा किया जाता है।

एक जानकार बताते हैं, कट्रीना अपनी उस पावर का इस्तेमाल कर असिस्टेंट डायरेक्टर रहे अली अब्बास जफर को यशराज में एक फिल्म डायरेक्ट करने का मौका दिलवा दिया। अली कट्रीना की फिल्म ‘न्यूयॉर्क’ में निर्देशक कबीर खान के असिस्टेंट थे।

सूत्र बताते हैं कि अली अब्बास जफर ने ‘न्यूयॉर्क’ की शूटिंग के दौरान कट्रीना को अपनी फिल्म ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ की स्क्रिप्ट सुनाई थी। उन्होंने कट्रीना को जेहन में रखकर कथा-पटकथा लिखी थी। कट्रीना को स्क्रिप्ट बेहद पसंद आई।

दरअसल, ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ फिल्म में कट्रीना के किरदार का रंग ‘जब वी मेट’ की गीत जैसा था यानी चुलबुली, बिंदास, बातूनी, खुशमिजाज..।

कट्रीना ने अली से वादा किया कि वे यशराज की फिल्म से उन्हें ब्रेक दिलवाएंगी। परिणाम सबके सामने था। ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ यशराज बैनर तले बनी। वह लोगों को पसंद भी आई। कट्रीना कहती हैं, ‘अली के साथ मेरा कमाल का नाता है। वे मुझसे मिले बिना आपको बता देंगे कि मैं अच्छी-भली-चंगी हूं या बीमार। हम दोनों के तार बिल्कुल जुड़े हुए हैं। वैसे भी अपने लिए तो सब जीते हैं। दूसरों के लिए भी जीना चाहिए।’

कट्रीना बाद में पाकिस्तान के प्रिंस ऑफ पॉप अली जफर की भी खूब मदद की। ‘तेरे बिन लादेन’ फिल्म से हिंदुस्तान में सुर्खियां बटोरने वाले अली और कट्रीना की दोस्ती ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई। कट्रीना को अली इस कदर पसंद आए कि अब उन्होंने अपने निर्माता-निर्देशक मित्रों से अली के गायन और अभिनय की खूब तारीफ करनी शुरू कर दी। उसके चलते अली को भी कई फिल्में मिलीं।

Source- Bollywood News in Hindi

Related   सलमान की जिंदगी में कट्रीना की जगह ले रही है ये हीरोइन

Enhanced by Zemanta
Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s