Aamir says, AAP explains Meaning of Swaraj to Delhi

आमिर ने की ‘आप’ की तारीफ, कहा- जनता को समझाया ‘स्वराज’ का मतलब

News in Hindi: मुंबई (शुभा शेंट्टी शाहा)। बदलाव प्रकृति का दस्तूर है और अगर ये बदलाव विकास को गति देने के लिए हो तो जनता इसे दिल से स्वीकार करती है। जी हां, ऐसा ही कुछ दिल्ली की जनता के साथ हुआ है। लोगों ने बदलाव के लिए आवाज उठाई और ‘अरविंद केजरीवाल’ के नाम की लहर पूरी राजधानी में बह गई। अभिनेता आमिर खान ने केजरीवाल के इरादों को बल देते हुए कहा कि उन्होंने लोगों को ‘स्वराज’ यानी आजादी का असली मतलब समझाया है।

आमिर खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली में बदलाव की जो आंधी लाई है, उससे लोगों में क्रांति की एक लहर बहती दिखाई दे रही है। लोगों ने इस परिवर्तन को दिल से स्वीकार किया है। उन्होंने कहा कि वे क्या पूरी देश की जनता इस फैसले से खुश है। आमिर ने अपने रियलिटी शो सत्यमेव जयते के संदर्भ में कहा कि पहले जब ये शो शुरू हुआ था, सबको डर लग रहा था कि लोग इसे अपना पाएंगे या नहीं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। जनता ने इसे पूरी तरह अपने जीवन से जोड़कर देखना शुरू कर दिया।

उन्होंने कहा कि जनता आगे आने लगी। वे इन मुद्दों पर चर्चा करने लगी। उनके खामोश लबों को जैसे जुबान मिल गई। वे रोजाना कोई न कोई सामाजिक समस्या की बातें करने लगे। उनके इस रवैये से ये तो साफ है कि वे अपने पूरे सोशल सिस्टम में बदलाव चाहते हैं। वे कुछ नया चाहते हैं और इसका ही नतीजा है कि आज दिल्ली की सत्ता पर इतने साल से काबिज कांग्रेस सरकार का सफाया हो गया है। जनता ने अपनी सरकार खुद चुनी है

Source- Bollywood News in Hindi

Related-  धूम थ्री ने चेन्नई एक्सप्रेस को पछाड़ा, अब नजर इस खास रिकार्ड पर

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s