Kashmira shah is ready to marry krishna

कृष्णा और कश्मीरा की शादी के फैसले के पीछे तनुश्री दत्ता!

News in Hindi: मुंबई। कश्मीरा शाह से कृष्णा अभिषेक के तुरत-फुरत शादी करने के फैसले के पीछे क्या तनुश्री दत्ता वजह हैं! हाल ही में जब कृष्णा अभिषेक ने यह घोषणा की कि वे उनकी लंबे समय तक लिव-इन गर्लफ्रेंड रही कश्मीरा शाह से शादी कर रहे हैं, तो बॉलीवुड में चौंकने वालों की कमी नहीं थी। इन दिनों चल रही चर्चा के मुताबिक इस एक्टर-कॉमेडियन के तुरंत फैसले से तनुश्री दत्ता का आश्चर्यजनक रूप से लेना-देना भी है। ‘आशिक बनाया आपने’ की यह अदाकारा बॉलीवुड से गायब होकर आध्यात्मिक यात्रा पर निकल गई थीं और उन्होंने अपने सिर के बाल भी साफ करवा लिए थे। अब वे फिर बॉलीवुड में आने की तैयारी कर रही हैं। पहले भी वे एक टीवी कॉमेडी शो में कृष्णा के साथ दिख चुकी हैं।

खबरी ने बताया कश्मीरा को लग रहा था कि कृष्णा और तनुश्री की नजदीकियां बढ़ रही हैं। दोनों के बीच जबरदस्त तना-तनी हुई और कश्मीरा ने कृष्णा को चेतावनी दे दी कि वे अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले कर जाएं , इसलिए कृष्णा ने अपनी शादी की घोषणा जल्दबाजी में की।

खबरी ने आगे बताया कश्मीरा लगभग सात साल से कृष्णा के साथ रह रही हैं। उनकी इच्छा थी कि वे कृष्णा के साथ शादी करें लेकिन एक्टर के परिवार को कुछ दिक्कत थी। उनके स्टार मामा गोविंदा ने भी कृष्णा के इस फैसले से नाखुशी जताई थी। इन वजहों से गोविंदा किसी भी तरह के रिश्ते में पड़ने से बच रहे थे।

यह भी भरोसेमंद सूत्रों से पता चला कि कुछ समय पहले कश्मीरा और तनुश्री एअरपोर्ट पर टकरा गए। इस मुलाकात में कश्मीरा ने तनुश्री की कृष्णा की नजदीकियों को लेकर कई सवाल-जवाब किए और उन्हें काफी भला-बुरा भी कहा।

खबरी ने बताया कश्मीरा ने जब तनुश्री से पूछा तो वे थोड़ा पीछे हट गई। गोविंदा के बेटे यश की जन्मदिन की पार्टी में भी तनुश्री को देखा गया था, जहां कृष्णा मौजूद थे। यही बात कश्मीरा के कानों तक पहुंचीं और उन्होंने तनुश्री और कृष्णा को लेकर चल रही चर्चाओं पर कान दिए।

इससे पहले, कश्मीरा की शादी अमेरिका में रहने वाले निर्माता ब्रेड लिस्टरमैन के साथ हुई थी। बाद में दोनों का तलाक हो गया। दोनों ने साथ में ‘द बॉलीवुड ब्राइड’ नाम से एक फिल्म भी बनाई थी।

Source- Bollywood News in Hindi

 

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s