Kareena becomes the face of Pak mobile company

पाकिस्तान का सबसे महंगा ऐड करेंगी करीना

News in Hindi: इस्लामाबाद। भारत में अपनी फिल्मों से सफलता के झंडे गाड़ने के बाद पटौदी खानदान की बहू और बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान अब जल्द ही पाकिस्तान की एक मोबाइल कंपनी का चेहरा बनने जा रही हैं। चर्चा है कि वे जल्द ही पाक स्थित एक मोबाइल कंपनी के विज्ञापन में नजर आएंगी। उन्हें इस कंपनी का ब्रैंड एंबेसडर चुना गया है। इसे पाकिस्तान का सबसे महंगा विज्ञापन कहा जा रहा है।

सूत्रों ने बताया कि करीना ने पाकिस्तान के सबसे बड़े मोबाइल फोन ब्रैंड क्यू मोबाइल के साथ करार किया है। ऐड की शूटिंग थाईलैंड में शुरू हो गई है। क्यू मोबाइल के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर जीशान कुरैशी ने बताया कि इसे इंडस्ट्री का सबसे महंगा विज्ञापन नहीं कहा जा सकता है, लेकिन मोबाइल क्षेत्र का ये सबसे महंगा विज्ञापन बन गया है। उन्होंने बताया कि करीना को चुनने का मकसद यही था कि वे इंडिया की बहुत बड़ी स्टार हैं और पाक में उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं। यहां उनके फैंस की बहुत बड़ी तादाद है।

ऐसा नहीं है कि करीना पहली ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने पाक ऐड किया है बल्कि करीना से पहले जूही चावला भी पाकिस्तानी कंपनी के लिए ऐड कर चुकी है। जूही ने कुकिंग ऑयल का विज्ञापन किया है।

क्यू मोबाइल के इस ऐड का निर्देशन फारूक मेनन ने किया है,जिन्हें पाकिस्तान का इम्तियाज अली कहा जाता है। इससे पहले क्यू मोबाइल ने आशिकी-2 के मशहूर एक्टर आदित्य रॉय कपूर को अपना बैंड एंबैसडर बनाया था, जिनका एड पाकिस्तान में काफी सराहा गया था।

Source- Bollywood News in Hindi

Related-  बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म से बाहर हुई करीना

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s