Aamir’s film has set many new records in box office

बॉक्स ऑफिस पर धूम-3 का धमाका, एक दिन में तोड़े ये सारे रिकॉर्ड

News in Hindi:मुंबई। आमिर की फिल्म ‘धूम-3’ न केवल 200 करोड़ क्लब की दौर में शामिल होने की तैयारी में है, बल्कि फिल्म ने एक दिन में ही बॉक्स ऑफिस में कई और रिकॉर्ड भी बना डाले हैं। फिल्म ने रिलीज के दिन ही 36 करोड़ की कमाई कर ‘कृष-3’ को पीछे छोड़ पहले दिन की सबसे कमाऊ फिल्म बन गई है।

फिल्म ने पहले दिन की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म का खिताब हासिल करने के अलावा भी बॉक्स ऑफिस में कई नए रिकॉर्ड कायम किए हैं।

-नॉन हॉलिडे वाले दिन रिलीज होने के बाद भी फिल्म ने जबरदस्त बिजनेस किया है। इसके बाद फिल्म ‘नॉन हॉलिडे’ की सबसे कमाऊ फिल्म बन गई।

-फिल्म ने ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ को पीछे छोड़ एक दिन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। चेन्नई एक्सप्रेस ने पहले दिन 33 करोड़ की कमाई की थी, जबकि धूम-3 ने 36 करोड़ का आंकड़ा पार किया।

-फिल्म ने न केवल इंडिया में बल्कि ओवरसीज में भी जबरदस्त बिजनेस कर रिकॉर्ड बनाया है। ये ओवरसीज में तीन दिन में सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। इसके बाद फिल्म नॉर्थ अमेरिका, यूके में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

-फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया में शाहरुख खान की फिल्म जब तक है जान को भी पीछे छोड़ पहले दिन ही 1.72 लाख यूएस डॉलर की कमाई की है। जब तक है जान ने 77 हजार यूएस डॉलर कमाए हैं।

-फिल्म की पाकिस्तान में भी बल्ले-बल्ले हो गई है। पाक में फिल्म ने पहले दिन ही 2.10 लाख डाूलर की कमाई कर ली।

-फिल्म ने दुनियाभर में रिलीज के दिन ही 56.80 करोड़ रुपये की कमाई की है। जिसके बाद फिल्म ओपनिंग डे में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

Source- Bollywood News in Hindi

Related-  धूम थ्री ने दो दिन में बटोरे 70 करोड़, आज होगी 100 करोड़ क्लब में शामिल

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s