Sunil Grover to play the role of Kunwari

Gutthi

गुत्थी बनेगी ‘कुंवारी’, कपिल से अलग होने की वजह भी बताई

News in Hindi: मुंबई। कपिल शर्मा के शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के गुत्थी फेम सुनील ग्रोवर जल्द ही एक नए किरदार में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि सुनील डांस रियलटी शो ‘बूगी-वूगी’ में कुंवारी के किरदार में नजर आएंगे। सुनील ने कॉमेडी नाइट्स से अलग होने की असल वजह का खुलासा भी किया है।

पहले आपको सुनील के नए किरदार के बारे में बताते हैं। सूत्रों का कहना है कि सुनील ग्रोवर बूगी-वूगी के सिर्फ एक ही एपिसोड में कुंवारी के रोल में नजर आएंगे और अपने तीनों खास डांस स्टेप आयुर्वेदिक, होम्योपैथिक और सीजनल का जलवा दिखाएंगे।

दूसरी तरफ गुत्थी ने अभी यह तो नहीं बताया कि वे अपना नया शो कब से शुरू कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने यह जरूर स्वीकार कर लिया कि वे कॉमेडी नाइट्स से अलग पैसों के चलते ही हुए हैं।

दरअसल एक न्यूज चैनल के प्रोग्राम में गुत्थी और बाबा रामदेव का आमना-सामना हुआ तो रामदेव ने उनसे पूछा, ‘मैंने सुना है कि आप कम पैसे मिलने की वजह से कॉमेडी नाइट्स से अलग हुए।’ पहले तो सुनील ने इस सवाल पर रामदेव को टाल दिया। लेकिन बाबा रामदेव के बार-बार पूछने और यह कहने पर कि उन्हें और ज्यादा कमाना चाहिए, सुनील बोल ही पड़े, ‘और ज्यादा मिले इसलिए छोड़ा।’ खैर, गुत्थी के चाहनेवाले तो यही दुआ करेंगे कि वे जल्द से जल्द अपना नया शो शुरू करें और लोगों को हंसाने के साथ जमकर पैसा भी कमाएं।

Source-  Entertainment News in Hindi

Related-  राजू श्रीवास्तव भी बन सकते हैं गुत्थी

नवीन प्रभाकर को गुत्थी बनाएंगे कपिल?

 

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s