Man arrested in wife’s murder case

mumbai policeHindi News: मुंबई। मुंबई क्राइम ब्रांच की पुलिस ने एक 25 वर्षीय युवक को अपनी पत्नी की हत्या करने के आरोप में गिफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी की ग्रुप सेक्स की वीडियो क्लिप उसके सेल फोन में देखने के बाद उसकी हत्या कर दी। पुलिस को दिए बयान में हत्यारोपी ने बताया कि ग्रुप सेक्स की बात जब उसने अपने दोस्तों से बताई तो उन लोगों ने उसकी हत्या करने के लिए कहे और हत्या में उसकी मदद भी किए।

पुलिस ने बताया कि संतोष राजपूत उर्फ बच्चा ने अपनी 23 वर्षीया पत्नी दिव्या की हत्या करके उसकी लाश को थाने जिले के मालसेज घाट के पास फेंक दिया था। दिव्या के पास एक चार साल का बेटा भी है जो देखभाल के उसके संतोष के मांता-पिता के वाशी में है।

मुंबई पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम मालसेज घाट पर डेरा डाले हुई है, परंतु, अभी तक दिव्या के लाश के बारे में कोई पता नहीं चला है।

क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक शादी के बाद जब दिव्या को संतोष के आपराधिक पृष्ठभूमि के बारे में पता चला तो वह उससे अलग होने की कोशिश की। वह उसके मां-बाप के पास वाशी गई, फिर वह ग्वालियर भी गई थी। लेकिन वे उसे फिर से वापस अपने नालासोपारा के फ्लैट पर लेकर आए। अगस्त में वे टिटवाला मंदिर गए और वहीं पर रास्ते में संतोष ने दिव्या के मोबाइल में वीडियो क्लिक देखा। जिसमें वह कुछ लोगों के साथ सेक्स करते हुए दिखाई दे रही थी। सूत्रों के मुताबिक संतोष पहले उसकी हत्या करने में हिचकिचा रहा था और वीडियो क्लिप देखने के बाद पहले कार में ही खूब रोया भी था। लेकिन उसके साथ जो दोस्त गए थे, उन लोगों ने उसे कहा कि उसे बदनामी से बचने के लिए इसकी हत्या कर देनी चाहिए। दोस्तों के उकसावे में आकर संतोष ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

गौरतलब है कि दिव्या के माता-पिताजी ने जिन्हें उसके जीवित होने के बारे में पूरा भरोसा था, उन्होंने वाशी पुलिस स्टेशन में गुसुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। उन्हें एक महिला की लाश की पहचान करने के लिए भंडारा भी भेजा गया था। इसबीच क्राइम ब्रांच ने राजपूत को एक पिस्टल और कुछ जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल वह पुलिस 4 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में है और उसके पहले भी संतोष के ऊपर चोरी-लूट के कई मामले चल रहे हैं। (मिड डे)

Source- News in Hindi

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s