Now soon you can download full movie in 1 sec through

samsung

News in Hindi: नई दिल्ली। कितना मजा आएगा जब आप सिर्फ एक बार क्लिक करें और तीन घंटे की पूरी फिल्म डाउनलोड हो जाए। बस पलक झपकते ही पूरी मूवी का मजा। सोचकर ही आनंद आने लगा। मूवी देखने के शौकिनों के लिए इससे अच्छा कुछ भी नहीं हो सकता। उनका ये सपना भी पूरा होगा। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने कहा है कि उसने एक तकनीक विकसित की है, जो 5जी की बुनियाद में होगी। कंपनी का कहना है कि यह तकनीक 4जी मोबाइल तकनीक की जगह लेगी। यह उपकरण दो किमी की दूरी तक से डाटा को एक जीबी प्रति सेकेंड के दर से भेज सकने में सक्षम है।

कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि यह तकनीक 2020 तक बाजार में आ सकती हैं। इसके जरिए 4जी की तुलना में कई सौ गुना अधिक स्पीड से डाटा ट्रांसफर होगा। बयान में कहा गया है कि इस तकनीक के बाजार में आ जाने से इसके उपभोक्ता थ्रीडी फिल्मों और वीडियो गेम, अल्ट्रा हाई डिफनेशन (यूएचडी) के वीडियो को लाइव देखने का लाभ उठा पाएंगे।

इस तकनीकी के उपयोग से चलते-फिरते हुए भी क्लिक करें अल्ट्रा हाई डिफिनेशन (यूएचडी) वीडियो को देखा जा सकता है। हालांकि, एक विशेषज्ञ ने कहा है कि इस खबर को अभी एक विशेष संदर्भ में ही देखा जाना चाहिए।

Source- Technology News in Hindi

Related-  जल्द आप इंटरनेट से भी कर सकेंगे फोन

गांव वाले 41 मिनट में करेंगे फिल्म डाउनलोड, पंचायतों में लगेगा वाईफाई!

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s