Allahabad congress worker want priyanka gandhi fight phulpur constuency

priyanka gandhi

इलाहाबाद। शहर कांग्रेस कमेटी की बैठक में पदाधिकारियों ने विशेष आमंत्रित सदस्यों की उपस्थिति में आगामी लोकसभा चुनाव में फूलपुर संसदीय क्षेत्र से प्रियंका गांधी को प्रत्याशी बनाए जाने का प्रस्ताव पारित किया है। शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अभय अवस्थी, विधायक अनुग्रह नारयण सिंह और शेखर बहुगुणा जोशी ने इस प्रस्ताव का समर्थन किया है और हाईकमान को भी प्रस्ताव की कॉपी भेज दी है। बैठक में इलाहाबाद संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी के चयन का फैसला पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर छोड़ दिया है।

बैठक में बाबा अभय अवस्थी ने कहा कि इलाहाबाद से नेहरू परिवार का बेहद करीबी रिश्ता रहा है। यदि नेहरू परिवार से इलाहाबाद या फूलपुर संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवार घोषित किया जाय तो यह कांग्रेसजनों और इलाहाबाद की जनता के लिए अच्छा होगा। इससे पूर्व बैठक में पदाधिकारियों ने फूलपुर, इलाहाबाद संसदीय सीट व इलाहाबाद झांसी स्नातक क्षेत्र से तीन-तीन नामों के सुझाव दिए। बैठक में प्रदेश कांग्रेस कमेटी की तरफ से नामित पर्यवेक्षक अमरनाथ सिंह, अनिल सिंह मौजूद रहे।

बैठक में पदाधिकारियों ने एकमत से कहा कि प्रत्याशियों के चयन की प्रक्रिया नवंबर माह तक हर हाल में पूरी कर ली जाय। उधर, जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में भी पदाधिकारियों ने मौखिक रूप से पर्यवेक्षक को अपनी पसंद के उम्मीदवारों के नाम बताए। इस बैठक में प्रत्याशी के चयन के लिए नामों का सुझाव लिखित रूप से नहीं मांगा गया। जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में पदाधिकारियों ने दो टूक कह दिया है कि हेलीकॉप्टर 

Source-  News in Hindi

Related- 

पढ़ें: गुटबाजी कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी: प्रियंका

पढ़ें : प्रियंका के देशभर में प्रचार की खबरों पर कांग्रेस बेचैन

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s